एसआईटी के रडार पर नारायण साकार विश्व हरि के 35 सेवादार, रात के अंधेरे में पहुंची एसटीएफ ले गई दो कार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मैनपुरी। हाथरस के सिकंदराराऊ में सत्संग के दौरान हुए हादसे की जांच कर रही एसआईटी के रडार पर जिले के 35 सेवादार हैं। गुरुवार को बेवर और कुरावली क्षेत्र से सात सेवादारों को हिरासत में लेकर हाथरस ले जाया गया है। उनसे

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मैनपुरी। हाथरस के सिकंदराराऊ में सत्संग के दौरान हुए हादसे की जांच कर रही एसआईटी के रडार पर जिले के 35 सेवादार हैं। गुरुवार को बेवर और कुरावली क्षेत्र से सात सेवादारों को हिरासत में लेकर हाथरस ले जाया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

वहीं गुरुवार रात बिछवां आश्रम पहुंची एसटीएफ आगरा ने अंदर खड़ी दो कारों को कब्जे में लिया है। दोनों कारें सेवादारों की बताई गई हैं। घटना वाले दिन दोनों कारों के सत्संग स्थल के पास मौजूद होने की जानकारी एसटीएफ को मिली थी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

CM बनते ही सोरेन के सिर पर फिर लटकी तलवार, जमानत रद्द करवाने के लिए SC पहुंची ED

ED on Hemant Soren: भ्रष्टाचार मामले में हेमंत सोरेन ने जमानत मिलने के बाद झारखंड के सीएम की कुर्सी अभी ढंग से संभाली भी नहीं है कि उनके सिर पर फिर कानून की तलवार लटक गई. ई़डी ने हेमंत सोरेन को जमानत देने के झारखंड हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्री

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now